क्या पुराने नेताओं के वायरल ऑडियो वार से बच पायेगी बीजेपी?

ऑडियो में नरेंद्र चावला किसी अमुक व्यक्ति से सोशल मीडिया के टैंपलेट्स बनवाने की बात कर रहे हैं और नरेंद्र चावला उस व्यक्ति से धर्मेंद्र प्रधान और जेपी नड्डा के किसी घोटाले में शामिल होने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है यह ऑडियो दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के समय का है। इस वायरल ऑडियो (Viral Audio) में बीजेपी के एमपी प्रवेश वर्मा (BJP MP Pravesh Verma) के करीबी पूर्व निगम महापौर नरेंद्र चावला (Narendra Chawla) अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

ऑडियो में नरेंद्र चावला किसी अमुक व्यक्ति से सोशल मीडिया के टैंपलेट्स बनवाने की बात कर रहे हैं और नरेंद्र चावला उस व्यक्ति से धर्मेंद्र प्रधान और जेपी नड्डा के किसी घोटाले में शामिल होने की बात कर रहे हैं। ऑडियो में ऐसे दो मामलों का ज़िक्र भी है। जिसमें पेट्रोल पंप, सीएनजी व बिजली से जुड़े मामलों को उजागर किया जा रहा है।

दिलचस्प बात ये हैं कि बीजेपी की छत्र-छाया में रहे नरेंद्र चावला के लिए संकट की ऐसी कौन सी घड़ी सामने आ गई कि वो बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं। ऑडियो में वो आप पार्टी का समर्थन करते दिखे रहे हैं और उनका यह रुख बताता है कि नरेंद्र चावला बीजेपी प्रत्याशी आशीष सूद को हरवाने के लिए अपना जोर लगा रहे हैं।

वर्तमान में आशीष सूद बीजेपी पार्टी के लिए जम्मू कश्मीर में सह प्रभारी पद पर पदस्थ हैं और जनकपुरी विधानसभा क्षेत्र में मजबूत स्थानीय चेहरा भी हैं। ऐसे में आप के पाले में जाकर नरेन्द्र चावला का बीजेपी पर हमला बोलना किसी विश्वासघात से कम नहीं है। वो भी उस समय जब लोकसभा चुनाव में साल भर से भी कम का वक्त रह गया है। जिस बीजेपी पार्टी ने नरेंद्र चावला और उनकी पत्नी को नगर निगम चुनाव के लिए भरोसा कर टिकट भी दिया था आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे नरेंद्र चावला के लिए आरोप- प्रत्यारोप की नौबत आ गई।

सोशल मिडिया में चल रहे इस सियासी उठापटक पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता क्या जवाब देते हैं, यह देखना काफी रोचक होगा। फिलहाल इस रिकार्डिंग से तो यही जाहिर हो रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी आशीष सूद के खिलाफ कोई बड़ा चक्रव्यूह रचा जा रहा है।

Advertisement